उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है

  • जारी करने का समय:2023-12-20 22:59:26
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:186
  • त्वरित विवरण:

    उलानबटोर,गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकामुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, ख

लेख सामग्री

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, the voltage caused by the zero line can not be ignored. As a countermeasure to maintain life safety, it is more and more unreliable. Ground wire (PE): it is not used as a working circuit,उलानबटोरतेल परिवर्तनकर्ता के तेल परिवर्तन चरण,उलानबटोर१००० के- वी रूपांतरक, but only as a maintenance line. पृथ्वी की पुष्टिकरण इस्तेमाल करें & ldquo; ” वोल्टेज़. जब मशीन और उपकरण कैसिंग इलेक्ट्रिफ़िक्ट किया जाता है,उलानबटोरबहुत वोल्टेज आउटपुट ट्रांसफर, वर्तमान तेज से पृष्ठभूमि किया जाएगा. यदि PE लाइन के लिए प्रविष्ट होता है, तो यह

पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, जो परीक्षण पावर परिवर्तनकर्ता कहते हैं. वे प्रविष्ट, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.


उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है



सोलेनोइड इंसुलेशन घटाना

सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;

यदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

क्वोटेशन शीटजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.


उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है



कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.

इस्तेमाल के स्थान के अनुसार और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्ल

परीक्षण वस्तुएँपावर रूपांतरक

रूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्

उलानबटोररेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

उलानबटोरअन्य उत्पाद जानकारी
  • बस्गोव फ्रेइबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठानाउत्पादन औ

    बस्गोव फ्रेइबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठानाउत्पादन औ

  • बस्गोव फ्रेइबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग ब्रिज का पालनखुरा

    बस्गोव फ्रेइबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग ब्रिज का पालनखुरा

  • ओबरहाउज़ेनकंटेनर ट्रैक बोर्डिंग ब्रिजसुधार प्रक्रिया

    ओबरहाउज़ेनकंटेनर ट्रैक बोर्डिंग ब्रिजसुधार प्रक्रिया

  • ओबरहाउज़ेनकार माउन्ट किया गया अलुमिनियम एलिवेटरउद्योग आवंटन के सिद्धांत

    ओबरहाउज़ेनकार माउन्ट किया गया अलुमिनियम एलिवेटरउद्योग आवंटन के सिद्धांत

  • ओबरहाउज़ेनएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटरसमाचार उद्धरण मूल्य

    ओबरहाउज़ेनएक तीन कथाओं गीला के लिए घर लिवेटरसमाचार उद्धरण मूल्य

  • बानेहनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलउत्पाद की जानकारी

    बानेहनियंत्रण रूपांतरक का मॉडलउत्पाद की जानकारी

  • जिकिंगchina. kgmहाइड्राउलिक उठाने का प्लेटफ़ॉर्म टाइप करेंमैं सही कैसे चुन सकता हूं

    जिकिंगchina. kgmहाइड्राउलिक उठाने का प्लेटफ़ॉर्म टाइप करेंमैं सही कैसे चुन सकता हूं

  • जिकिंगchina. kgmबोर्डिंग ब्रिज खिसकाता हैइसकी देखभाल कैसे करें

    जिकिंगchina. kgmबोर्डिंग ब्रिज खिसकाता हैइसकी देखभाल कैसे करें

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है, उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको उलानबटोर१६०० केवा पावर रूपांतरक की कीमतविभिन्न सटीकता आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता है में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!